Fri. May 17th, 2024

भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो 2024 में, टाटा मोटर्स नेक्सॉन आई-सीएनजी, कर्व और हैरियर.ईवी के कॉन्सेप्ट पुनरावृत्तियों का अनावरण करने के लिए तैयार है। इसके अतिरिक्त, टाटा मोटर्स इवेंट के दौरान सफारी की सुरक्षा सुविधाओं का प्रदर्शन करेगी।

By admin Feb7,2024 #FOR FUTURE #TATA
TATA FUTURE
TATA FUTURE

टाटा मोटर्स 1 फरवरी से 3 फरवरी तक चलने वाले भारत मंडपम, प्रगति मैदान, नई दिल्ली में होने वाले भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो 2024 में सात यात्री वाहनों (पीवी) की एक प्रभावशाली लाइनअप पेश करने की तैयारी कर रही है।

मुख्य आकर्षणों में नेक्सॉन आई-सीएनजी, कर्व और हैरियर.ईवी के कॉन्सेप्ट संस्करण शामिल हैं, जो नवाचार और स्थिरता के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं। प्रदर्शित पीवी में नेक्सॉन आई-सीएनजी कॉन्सेप्ट, नई सफारी डार्क कॉन्सेप्ट, कर्व कॉन्सेप्ट, अल्ट्रोज़ रेसर कॉन्सेप्ट, पंच.ईवी, नेक्सॉन.ईवी डार्क शो कार और हैरियर.ईवी कॉन्सेप्ट शामिल होंगे। इसके अतिरिक्त, टाटा मोटर्स सफारी की सुरक्षा सुविधाओं के बारे में जानकारी प्रदान करेगी।

टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स और टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के प्रबंध निदेशक शैलेश चंद्रा ने एक्सपो में अपनी नवीनतम पेशकश पेश करने को लेकर उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने अपने वाहन रेंज में शून्य-उत्सर्जन पावरट्रेन, अत्याधुनिक तकनीक, उन्नत डिजाइन इंजीनियरिंग और शीर्ष पायदान की सुरक्षा प्रदान करने पर कंपनी के फोकस पर जोर दिया।

प्रदर्शनी में टाटा मोटर्स के वाणिज्यिक वाहन (सीवी) भी शामिल होंगे, जिनमें प्राइमा 5530.एस एलएनजी, प्राइमा एच.55एस, प्राइमा ई.28 के, अल्ट्रा ई.9, ऐस सीएनजी 2.0, ऐस ईवी, इंट्रा बाय-फ्यूल शामिल हैं। मैग्ना ईवी, स्टारबस फ्यूल सेल ईवी, और स्टारबस ईवी। टाटा मोटर्स के कार्यकारी निदेशक गिरीश वाघ ने सुरक्षित और शून्य-उत्सर्जन प्रौद्योगिकियों की ओर भारत के परिवर्तन को आगे बढ़ाने में उनकी भूमिका पर प्रकाश डाला। प्रदर्शित उत्पाद, सेवाएँ और समाधान टाटा मोटर्स के व्यापक दृष्टिकोण, नवीन डिजाइन, स्मार्ट इंजीनियरिंग और ग्राहकों की जरूरतों की गहरी समझ को रेखांकित करते हैं। प्राकृतिक गैस, बिजली और हाइड्रोजन सहित विभिन्न हरित ईंधन विकल्पों के प्रदर्शन का उद्देश्य उद्योग की स्थायी गतिशीलता की खोज में नए मानक स्थापित करना है।

By admin

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *